UC News Recommended Feature Kya Hai, Kaise Use Kare

UC News Recommended Feature Kya Hai, Kaise Use Kare

 विजय ऑनलाइन





UC News Recommended Feature:  Hello Friend's आज के इस Article में हम बात करने वाले है UC News Recommended Feature के बारे में की ये क्या है ? आपको इसका क्या Benefit हो सकता है और Feature किस तरह Use कर सकते हैं !




अब अगर आप UC News पर Articles Publish करते हैं तो आपने Article को Write करते समय  एक New Feature को देखा होगा जिसका नाम है Recommended Feature इस Feature को UC News 08-01-2018 को Lounch किया है जिससे वह सभी Publishers को थोड़ी और Facility दे सकें ! 



जिससे की ज्यादा से ज्यादा Contect Creators UC News की तरह Attract हों और उनका Benefit साथ ही Creators का Benefit हो सके तो चलिए सबसे पहले हम जान लेते हैं की UC News Recommended Feature क्याइ और किस तरह से Work  करता है !



जैसे की UC News Recommended Feature के नाम से ही यह पता चलता है की इस  Feature का इस्तिमाल Articles को Recommend  करने   के लिए किया जायेगा ! जिस प्रकार आपने YouTube पर अभी तक देखा होगा की    जब आप किसी Video  को Play करते हैं तब Side में आपको कुछ Recommended Video Show होती है ! जिससे ज्यादातर लोग उन Recommended Videos को भी देखते हैं !



इस प्रकार UC News भी आपके द्वारा Share किये जा जाहे  Articles को  Recommended Feature में  Show करने वाला है जिससे आपको बहुत ही ज्यादा Benefit हो सकता है !



ऊपर दी गयी Image को देख कर आपको एक आईडिया हो गया होगा की आप इस Feature की मदद से अपने New Articles के Through अपने पुराने (Publish हो चुके ) Articles पर Views को Increase कर सकेंगे जिससे आपने जो पुराना Articles Publish किये थे उन पर भी Views आ सकते हैं !

आपको यह पता ही होगा की UC News पर आप Free में Account Create कर सकते हैं और उसे Monetize भी कर सकते हैं जिससे आपकी Articles पर Ads Show होता हैं और आपको उन Ads का Revenue Share मिलता है जिससे आपकी Online Earning हो जाती है !



अब अगर आप एक Blogger हैं तो आप अपने Blog Name से भी एक Account Create कर सकते हैं जिससे आप अपने Content को UC News पर Share कर सकेंगे और लोगों को अपने बारे में और अपने Blog के बारे में बता   सकेंगे जिससे आपको   UC से Earning के साथ-साथ आपके Blog से भी Earning Increase हो सकती है!


क्योंकि जिन लोगों को आपके द्वारा Share की जाने वाली Information पसंद आती है वह आपके Blog पर Visit करते हैं जिससे आपकी Blog प् Traficc भी Increase ho जाता है!




Recommended Feature को Use करना बहुत ही आसन है आपको सिर्फ अपने Previous  Publish हो चुकी Articles के Links को निकालना है और अपने New Article के Recommended Feature Box के अन्दर Paste कर देना है जिससे जितने भी    लोग आपके उस New Article को Read करेंगे उन्हें आपके पुराने Articles की Information  Recommended Article में Show होगी 



पुराने Articles के Links को निकलने के लिए आप निचे दिए Steps को Follow कर सकते हैं ! 

Step 01 -  Click on The Post Option



सबसे पहले आप अपने UC News Account पर Login करें और इसके बाद आपको Header (ऊपर ) बहुत सरे Options मिल जाते हैं जिससे आपको Post का भी एक Option मिल जाता है आप उस पर Click करें जिससेपके द्वारा   Write किये गए सभी   Articles की  List आपके सामने Option हो जाती है !


Step 02- Click on Share Button


Link को  निकलने के लिए पहले आपको यह Decide करना होगा की आप  अपनी किस Post का Link निकालना चाहते है! इसके बाद आप उस Post के ठीक सामने दिए गए (Previw और Share) Symbol में Share के Symbol पर Click करें !


अब आपके सामने तीन  Options Show होंगे 1. Facebook 2.Twitter 3. Coppy जिसमे आपको 3rd Option Coppy पर Click करना होता हैर आपका Link Coppy हो जाता है !

Link के Coppy होने की Information आपको Notic के माध्यम से आपकी Screen पर Show हो जाती है जिससे आपको पता चल जाता है की आपका Link Successfully Coppy हो गया है !

UC News Recommended Feature Ke Andar Link Kaise Share Kare 


Coppy किये गए लिंक को Recommended Feature में Paste करने के लिए आपको  एक New Article Write करना होता है जिस पर आप Link   Share करना चाहते हैं !



New Article के Potion पर जाने के बाद आप सबसे पहले Page को Scroll करें जिससे आप Recommended Feature को  Open कर सकते हैं आप Coppy किये गए Link को इस Box में Past कर दें !

Note: जब आप अपने Link को Recommended Feature Section पर Add करें तो अपने Link से https:// को Remove कर दें !


In Conclusion: 



आप UC New Recommended Feature की Hilp से अपने उन Articles par Views ला सकते हैं जिन पर आपको कम Views आए हैं हम Personally आपको यही Suggest कराएँगे की आप सिर्फ उन Articles के Links को Recommended Feature में Share करें जिन पर आपको उम्मीद है की उस Article पर Readers Click करेंगे क्योंकि अगर आप ऐसे Articles के Links पर Click नहीं करते हैं !



अब इस Topic से Related आपका कोई  सवाल है तो आप हमें Comment Box में पूछ सकते हैं और Information अच्छी लगी हो तो इस Article को अपने Friends के साथ भी Share करें जिससे उन्हें भी इस
Feature की Information मिल सके और वह भी आपनी Earning को Increase कर सके 
Thank You For Reading This Article Keep Vissiting



YouTube Channel Link - Click Hear 

Related Posts
Previous
« Prev Post

Fantasy Girls